Salman Khan ने संभाली कमान, कोरोना काल में फिर बढ़ाया मदद का हाथ

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान यानी एक्टर सलमान खान (Salman Khan) कोरोना वायरस वैश्विक महामारी (Corona Pandemic) के खिलाफ लड़ाई में अहम भूमिका निभा रहे हैं. सलामान ने अग्रिम मोर्चे के कर्मियों के लिए रविवार को खाने के पांच हजार पैकेट भेजे. सलमान की टीम नहीं, बल्कि इस काम पर सलमान खुद बारीकी से नजर भी रख रहे हैं. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में आप सलमना खान (Salman Khan) को मरून रंग की शर्ट पहने देख सकते हैं. इस वीडियो में खुद खाना चख कर देख रहे हैं. साथ ही उन्होंने किस तरह से पैकिंग की गई है ये भी देखा. सलमान ने गाइडलाइन का ध्यान रखते हुए खाना चखने के बाद तुरंत मास्क पहना. वहीं तैयारी कर रही पूरी टीम भी कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करती नजर आई.

सलमान ने लिया तैयारियों का जायजा

सलमान खान (Salman Khan)  भोजन पैक करके भेजने की प्रक्रिया की निगरानी करने के लिए बांद्रा स्थित रेस्तरां पहुंचे. युवा सेना के सदस्य राहुल कनल ने ट्विटर पर एक्टर की एक तस्वीर साझा की, जिसमें खान रेस्तरां में दिख रहे हैं.

 

सलमान ने भेजे 5000 हजार पैकेट्स

कनल ने लिखा, ‘एक बड़ी टीम. वहां (परिसर) पहुंचने के लिए सलमान (Salman Khan) का शुक्रिया कैसे अदा करूं. वह जब खाने की व्यवस्था देखने के लिए अचानक आ जाएं, तो आप इससे अधिक और क्या मांग सकते हैं.’ कनल ने ट्वीट करके बताया कि खान ने अग्रिम मोर्चे के कर्मियों को खाने के 5,000 पैकेट भेजे हैं. 

 

पिछली बार भी सलमान ने बढ़ाया था मदद का हाथ

बता दें, बीते साल लगे लॉकडाउन में सलमान खान (Salman Khan) अपने परिवार के साथ अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर थे. वहां से भी वे कोरोना काल में लोगों की मदद करते नजर आए थे. उस दौरान भी उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ, जिसने कई रिकॉर्ड्स बना दिए. फिल्म का पहला गाना सीटी मार सोमवार यानी आज रिलीज होना है. फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ मुख्य किरदारों में दिखेंगे. राधे के अलावा सलमान खान के खाते में ‘कभी ईद कभी दिवाली’, ‘किक 3’ और ‘अंतिम’ शामिल हैं.

VIDEO

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की हुई मुंबई वापसी,  मालदीव गए थे छुट्टियां मनाने 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *