Sandeep Aur Pinky Faraar Trailer 2: Arjun Kapoor का ऐसा अवतार देख रह जाएंगे दंग

मनोरंजन

नई दिल्ली: क्या होता है जब संदीप और पिंकी मिलते हैं? अफरातफरी, इसके बहुत सारे लफड़े? जी हां यही है अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टारर ‘संदीप और पिंकी फरार’ (Sandeep Aur Pinky Faraar)! जिसका दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. यह ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही काफी वायरल हो रहा है. 

कौन हैं संदीप और पिंकी

यह फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ (Sandeep Aur Pinky Faraar), ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने ही डायरेक्ट की है. फिल्म संदीप कौर (​​परिणीति) और पिंकी दहिया (​​अर्जुन) की कहानी है. जो दोनों के जीवन के कठिन मोड़ पर केंद्रित है. देखिए ये ट्रेलर…

ऐसी है कहानी 

इस ट्रेलर में रोमांच और सस्पेंस दोनों नजर आ रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत परिणीति से होती है जो अर्जुन से मदद मांगती है जो एक टैक्सी ड्राइवर लगता है. हालांकि, परिणीति को पुलिस खोज रही है और अर्जुन फरार होने में उसकी मदद करते हैं. यह जोड़ी तब एक बुजुर्ग दंपति के घर पर रहकर सबकी नजरों से गायब हो जाते हैं, लेकिन जब पुलिस को उनके ठिकाने के बारे में पता चलता है तो दोनों के बीच चीजें बदसूरत हो जाती हैं. लेकिन ट्विस्ट तब आता है जब वे नेपाल भागने की योजना बना रहे होते हैं क्योंकि वे सभी जगह पुलिस द्वारा खोजे जा रहे होते हैं. 

क्यों की पिंकी ने बगावत

ट्रेलर का आखिरी दृश्य आपको झकझोर देगा जब पिंकी संदीप के खिलाफ हो जाएगा. ट्रेलर में वह एक दूसरे की जान के दुश्मन बने नजर आ रहे हैं. तो क्या संदीप की मौत हो जाएगी या ये सिर्फ पुलिस से बचने की साजिश है? यह जानने के लिए आपको सिनेमाघर जाना होगा. बता दें कि यह फिल्म 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं. 

इसे भी पढ़ें: Disha Patani ने किया ऐसा जबरदस्त स्टंट, VIDEO देख आंखें खुली की खुली रह गईं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *