Sandeep Nahar की मौत के बाद डिलीट हुआ Suicide Note, पुलिस भी Shock

मनोरंजन

नई दिल्ली: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म ‘एमएस धोनी’ (MS Dhoni) में नजर आने वाले एक्टर संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने सोमवार को आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद ही संदीप नाहर का एक सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इस सोशल मीडिया पोस्ट को अब डिलीट किया जा चुका है. अब यह फेसबुक पर नजर नहीं आ रहा है. 

पुलिस को अभी नहीं है खबर

वीडियो सामने आने के कुछ देर बाद ही एक्टर की मौत की खबर सामने आई थी. सामने आए वीडियो में संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने अपनी मौत की वजह शादीशुदा जिंदगी में कलेश को बताया था. दैनिक भास्कर में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो डीसीपी विशाल ठाकुर ने कहा है कि पुलिस की ओर से वीडियो को हटाने की मांग नहीं की गई थी. न ही पुलिस की ओर से कोई पोस्ट डिलीट किया गया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि ऐसा हो सकता है कि फेसबुक ने खुद अपनी पॉलीसी के अनुसार पोस्ट डिलीट किया हो. 

ऐसा भी हो सकता है

उन्होंने आगे कहा कि किसी आपत्तिजनक कंटेंट की शिकायत पर फेसबुक उसे डिलीट कर देता है. जांच चल रही है, पता लगाने की कोशिश है कि ये पोस्ट किसने और कब डिलीट किया है. 

कई महीनों का डेटा गायब

खबरों की मानें तो ऐसी भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि पोस्ट मृतक अभिनेता (Sandeep Nahar) की पत्नी कंचन शर्मा (Kanchan Sharma) ने डिलीट कराया है. इसके साथ ही संदीप नाहर के फेसबुक प्रोफाइल से पिछले 14 महीने का डेटा गायब है. रिपोर्ट की मानें तो इसमें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए संदीप के पोस्ट भी गायब हैं.

संदीप ने वीडियो में कही थी ये बात

बता दें, संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी पर आरोप लगाया था कि वो शक करती थीं, जिसकी वजह से वे बेहद परेशान थे. संदीप का कहना था कि कंचन से उनके लगातार झगड़े हो रहे थे. लंबे वक्त से चीजें ठीक नहीं थीं. 

ये भी पढ़ें: पत्नी के साथ Sandeep की ये PHOTOS देख कोई नहीं कह सकता, रिश्तों में थी दरार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *