Sapna Choudhary के खिलाफ दर्ज हुआ केस, लगा करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप

मनोरंजन

नई दिल्ली: अपने डांस के लिए फैंस के बीच सपना चौधरी (Sapna Choudhary) काफी पॉपुलर हैं, लेकिए अब सपना मुसीबतों में घिर गई हैं. दरअसल दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा सपना चौधरी व अन्य कई लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है. सपना पर लोगों के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगा है. केस दर्ज होने के बाद इतना साफ है कि अब सपना की मुसीबतें काफी बढ़ने वाली हैं. दिल्ली पुलिस अब जल्द ही सपना चौधरी से पूछताछ कर सकती है. 

इस वजह से दर्ज हुआ है मामला

एक कंपनी की शिकायत पर आर्थिक अपराध शाखा ने डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. शिकायतकर्ताओं ने सपना चौधरी पर अग्रीमेंट बीच में खत्म करने का आरोप लगाया है. पीड़ितों का कहना है कि डांस प्रोग्राम करने के लिए सपना ने लाखों रुपये लिए, लेकिन उन्होंने आयोजन में शिरकत नहीं की. कुल मिलाकर 6 करोड़ रुपये लिए, लेकिन डांस प्रोग्राम नहीं किया. सपना चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कराने वालों में 3 लोग दिल्ली के हैं, जबकि 2 हरियाणा से हैं.

ये है पूरा मामला

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के खिलाफ ही नहीं बल्कि उनके परिवार के और भी लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायतकर्ताओं ने सपना की मां, उनके भाई-भाभी और बहन पर 50 लाख रुपयों से भी ज्यादा की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. शिकायतकर्ता ने नौ पन्नों की एफआईआर दर्ज करवाई है. 

परिवार के साथ समय बिता रही हैं सपना

बता दें, पहले भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary)पर इस तरह का मामला दर्ज हुआ है. साल 2018 में भी एक धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया था. वैसे सपना इन दिनों अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हैं. वे अपने परिवार और अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने नए वीडियो और फोटो पोस्ट करती हैं. वे अपने बेटे के फोटो वीडियो भी फैंस से शेयर करती हैं.

ये भी पढ़ें: इस फोटो को क्लिक करने में छिल गए एक्ट्रेस के घुटने, अब इंटरनेट पर बनी सनसनी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *