Seeti Maar Out Now: Salman Khan ने मारी ऐसी सीटी, Disha Patani ने लगा लिया गले

मनोरंजन

नई दिल्ली: साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe Your Most Wanted Bhai) का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को भरपूर प्यार मिल रहा है. अब इस फिल्म का पहला गाना ‘सीटी मार’ (Seeti Maar) भी रिलीज हो गया है. इस गाने का फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे थे. 

गाने को लेकर सोशल मीडिया पर बज

‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe Your Most Wanted Bhai) के ट्रेलर में भी ‘सीटी मार’ (Seeti Maar) गाने की झलक देखने को मिली थी. भले ही दर्शकों को चंद सेकंड्स के लिए यह गाना सुनने मिला था, लेकिन सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी हलचल देखने थी. अब ऐसे में यह गाना आधिकारिक तौर पर रिलीज हो गया है. 

धमाकेदार है गाना

‘सीटी मार’ (Seeti Maar) फिल्म से रिलीज होने वाला पहला गाना है. इसमें सलमान और दिशा पटानी नजर आ रहे हैं. यह एक एनर्जेटिक डांस नंबर है. इसे देखना और सुनना सभी फैंस के लिए एक ट्रीट है. ट्रैक को म्यूजिक देवी श्री प्रसाद ने कंपोज किया है और शब्बीर अहमद ने इसके बोल लिखे हैं. कमाल खान और यूलिया वंतूर ने इसे गाया है. वहीं शेख जानी बाशा ने इस पेप्पी डांस नंबर को कोरियोग्राफ किया है. 

 

सिनेमाघर और ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ को लेकर एक बड़ा  ऐलान किया है. राधे, ईद पर सिनेमाघरों के साथ जीप्लेक्स और जी5 पर भी रिलीज की जाएगी, जहां यह Pay Per View के आधार पर उपलब्ध रहेगी, यानी फिल्म देखने के लिए दर्शकों एक निश्चित राशि चुकानी होगी.

पिछले महीने ही रिलीज डेट की कर दी थी घोषणा

आपको बता दें, पिछले महीने सिनेमाघरों में ‘रूही’ की रिलीज के साथ ही सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी थी. सलमान खान (Salman Khan) ने ट्विटर पर प्रभुदेवा की निर्देशित इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अपना ही डायलॉग मारा था और लिखा था, ‘ईद का कमिटमेंट किया था, ईद पर ही आएंगे, क्योंकि एक बार जो मैंने…’ इसी के साथ उन्होंने लिखा था राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ 13 मई 2021 को रिलीज होगी. सलमान खान के साथ फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे.

VIDEO

ये भी पढ़ें: अब मालदीव ने लगाया बॉलीवुड स्टार्स की एंट्री पर ताला, ये है बड़ी वजह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *