Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan यशराज स्टूडियो के बाहर हुए स्पॉट, डेब्यू की अटकलें तेज

मनोरंजन

नई दिल्लीः बॉलीवुड में स्टार किड्स के डेब्यू को लेकर हमेशा से फैंस में काफी एक्साइटमेंट रहता है. ऐसे में अब लंबे इंतजार के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के डेब्यू को लेकर अटकलें तेज हो रही हैं. क्योंकि बीती रात आर्यन को यशराज स्टूडियोज के बाहर स्पॉट किया गया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर धूम मची हुई है.

जमकर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर कार्तिक के फैंस पेज और बॉलीवुड लवर्स की वॉल पर छा गई है. न्यूज पोर्टल Spotboye ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसके बाद अब इस वीडियो के स्क्रीनग्रैब वायरल हो रहे हैं. जिसमें आर्यन की गाड़ी को स्टूडियो की गाड़ी से बाहर जाते हुए देखा गया था. आर्यन कार में बैठे हुए थे और कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहना हुआ था.

क्या है अब डेब्यू की तैयारी

आर्यन को लेकर वैसे भी कई साल से डेब्यू की खबरें आ रही हैं, कुछ समय पहले वह हॉलीवुड एनिमेशन फिल्म ‘लायन किंग’ में बतौर वॉइस आर्टिस्ट डेब्यू कर चुके हैं. लेकिन अब उनके बॉलीवुड करियर को लेकर लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है. इस वीडियो के सामने आने के बाद से चर्चा है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को यशराज प्रोडक्शन बॉलीवुड में लॉन्च कर सकता है. 

सोशल मीडिया पर है तगड़ी फॉलोइंग 

भले ही आर्यन ने अब तक फिल्मों में डेब्यू नहीं किया लेकिन सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की लिस्ट किसी स्टार से कम नहीं है. उनकी कोई भी तस्वीर सामने आते ही वायरल हो जाती है. कुछ ही समय में उनके इंस्टग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं. 

बहन सुहाना भी हैं फेमस

आपको बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे हैं जिनके नाम- आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान हैं. सुहाना भी हमेशा ही अपनी तस्वीरों के जरिए खबरों में बनी रहती हैं. वह इन दिनों न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं इससे पहले वह लंदन से ग्रेजुएशन कर चुकी हैं. वहीं आर्यन भी सिनेमा की पढ़ाई कर रहे हैं.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: 15 साल की उम्र में Ayesha Takia बन गई थीं Brand Ambassador, लैदर जैकेट से करती हैं तौबा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *