Shahrukh Khan से फैन ने पूछा अंडरवियर का कलर, एक्टर ने भी दिया मजेदार जवाब

मनोरंजन

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान अक्सर अपने फैंस से रूबरू होते हैं. हाल ही में शाहरुख ट्विटर पर #AskSRK के जरिए फैंस को मौका दिया कि वो उनसे जो मन चाहे वो सवाल पूछ सकते हैं. अब जब इतनी छूट मिली है तो कुछ अटपटा तो होना ही था. सवाल-जवाब के सेशन के दौरान एक फैन ने शाहरुख से ऐसा सवाल पूछ लिया को आपको यकीन नहीं होगा. 

फैन ने पूछा अंडरवियर का रंग

अपने फैंस से बातचीत करने के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ट्विटर पर  #AskSRK के जरिए उनके सवालों का जवाब दे रहे थे, इसी दौरान एक यूजर ने  शाहरुख खान से पुछ लिया, सर, आपके अंडरवियर का रंग क्या है?’ ट्विटर यूजर के इस सवाल पर सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने उसे काफी करारा जवाब दिया. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कहा, ‘मैं सिर्फ इसी तरह के क्लासी और शिक्षित सवालों के लिए ही इसे (#AskSRK) करता हूं’. जिसका मतलब साफ था कि इस जैसे घटिया सवाल का मेरे पास कोई जवाब नहीं है.

बाथरूम में क्या करते हो? 

अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का ये जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये सवाल-जवाब का सिलसिला यही नहीं थमा एक यूजर ने तो शाहरुख से उनके नहाने को लेकर भी सवाल कर डाला। यूजर ने पूछा, ‘बाथरूम में इतना टाइम क्यों लगाते हो… ऐसा क्या करना होता है आपको वहां.’ इस पर किंग खान ने लिखा, ‘आपको वीडियो भेज दूंगा। आपकी जिज्ञासा और सीखने की ललक छू लेने वाली है.’

 

 

जीरो में आए थे नजर

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Film) की फिल्म ‘पठान’ में सुपरस्टार सलमान खान भी नजर आएंगे. फिल्म में सलमान ने छोटा सा किरदार निभाया है और इसके लिए उन्होंने इस साल फरवरी में शूटिंग की थी. इसके अलावा शाहरुख खान की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ (Zero) साल 2019 में रिलीज हुई थी. इसके बाद से शाहरुख बड़े पर्दे पर नजर नहीं आये हैं और अब उनके फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख के अलावा एक्ट्रेस कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थीं.

यह भी पढ़ें- गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं किरण खेर, चाहने वालों को लगेगा झटका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

VIDEO

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *