Shehnaaz Gill हुई ट्रोल तो Sidharth Shukla को आया गुस्सा, सरेआम कह दी ये बात

मनोरंजन

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है, लेकिन दोनों अभी भी पब्लिकली अपने प्यार का इजहार नहीं करते. फिर भी सोशल मीडिया पर अपने प्यार को जग-जाहिर करने का कोई मौका भी नहीं छोड़ते. अब फिर से एक बार सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल चर्चा में आ गए हैं. इस बार सिद्धार्थ एक प्रोटेक्टिव मैन की तरह अपनी गर्ल की साइड ले रहे हैं. 

दोनों ने किए थे सोशल मीडिया पोस्ट

दरअसल, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) दोनों ही कल सोशल मीडिया पर एक-एक पोस्ट किए. जहां सिद्धार्थ ने अपने फैंस के लिए अपने नए लुक में एक फोटो पोस्ट की वहीं शहनाज गिल ने भी एक डांस वीडियो पोस्ट किया. दोनों के फैंस को दोनों के पोस्ट पसंद भी आ रहे थे और खूब तारीफें भी हो रही थीं, लेकिन इसी बीच एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर के पेज से शहनाज का वीडियो पोस्ट किया गया. 

शहनाज को किया ट्रोल तो सिद्धार्थ ने दिया करारा जवाब

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर के पेज पर पोस्ट किए गए शहनाज (Shehnaaz Gill) के वीडियो के कैप्शन में लिखा था, ‘सच में शहनाज गिल ने बहुत क्यूट अंदाज में ये वीडियो बनाया है, पर काश ये किसी अच्छे फोन पर शूट किया जाता.’ फिर क्या था ये ट्वीट देखते ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भड़क गए और उन्होंने एक ट्वीट करते हुए क्लास लगा दी. सिद्धार्थ ने लिखा, ‘भाई अब आप एक दोस्त की ऐसे परवाह करते है, बहुत ही विनम्रता से आपके संज्ञान में एक बात लाना चाहता हूं, ये वीडियो मौजूद सबसे अच्छे फोन से शूट किया गया है. ये उनके फैंस के लिए है. अगर आपको पसंद नहीं आया तो अपने पेज पर क्यों पोस्ट किया.’

सिद्धार्थ ने बताया कौन है उनकी रानी

ये वाद-विवाद यहीं खत्म नहीं हुआ इसके जवाब में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर के पेज पर एक और पोस्ट किया गया, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की हाल में सामने आई फोटो पोस्ट की गई. इस फोटो के कैप्शन में लिखा था, ‘हर आदमी के अंदर एक जानवर छिपा होता है, जो अपनी रानी की रक्षा करता है. कौन है वो रानी?’ अब ऐसे में सिद्धार्थ कहा चुप रहने वाले थे. उन्होंने इसके जवाब में लिखा, ‘मैं इसका कभी जवाब नहीं देता…मगर अब मैंने पिछले पोस्ट का जवाब दे ही दिया है तो आपके लिए एक और जवाब…रानी वो है, जिसने मुसे पाल के बड़ा किया.’

शहनाज को ट्रोल करना पड़ सकता है महंगा

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के इन ट्वीट्स से ये साफ हो गया है कि वो किसी बात का जवाब देने में पीछे नहीं रहते, इसलिए ही उन्हें बिग बॉस 13 के दौरान मिस्टर लॉजिकल का टाइटल मिला था. रही बात शहनाज (Shehnaaz Gill) की तो ट्रोलर्स को ट्रोल करने से पहले 100 बार सोचना पड़ेगा, क्योंकि फिर उनका पंग सिद्धार्थ से हो सकता है. ऐसे में ये ट्वीट्स शहनाज को ट्रोल करने वाले लोगों के लिए अलर्ट मैसेज हैं. 

सिद्धार्थ-शहनाज इन प्रोजेक्ट्स में आएगे नजर

बात करें सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार वे कलरस के होली प्रोग्राम में नजर आए थे. उससे पहले उन्हें बिग बॉस 14 में बतौर सीनियर देखा गया. अब जल्द ही वे एकता कपूर की वेब सीरीज ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल’ के तीसरे सीजन में नजर आने वाले हैं. वहीं शहनाज (Shehnaaz Gill) भी अब कई म्यूजिक वीडियोज के बाद दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी मूवी ‘हौसला रख’ में नजर आएंगी. इसमें सोनम बाजवा भी हैं और इसकी शूटिंग कुछ दिनों पहले ही कनाडा में खत्म हुई है. बात करें शहनाज-सिद्धार्थ के साथ में काम करने की तो दोनों दो म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए हैं. 

ये भी पढ़ें: बीच सड़क पर सबके सामने फूट-फूट कर रोईं Rakhi Sawant, इस VIDEO में जानिए वजह 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *