Shilpa Shetty ने पहले Birthday पर शेयर किया बेटी Samisha का क्यूट VIDEO

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनेस आइकॉन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अपने परिवार से लेकर शूट तक की हर जानकारी वह अपने फैंस से शेयर करती हैं. आज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसपर उनके फैंस काफी प्यार बरसा रहे हैं. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा शेट्टी (Samisha Shetty) नजर आ रही हैं. 

एक साल की हुईं नन्हीं समीषा 

दरअसल आज यानी 15 फरवरी को शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बेटी समीशा (Samisha Shetty) एक साल की हो गई हैं, उनकी पहले बर्थडे पर मां शिल्पा (Shilpa Shetty)  ने बेहद क्यूट वीडियो अपने शेयर किया है. इस वीडियो में पिंक और सफेद ड्रेस में प्यारी सी समीषा इतनी क्यूट नजर आ रही हैं कि लोग इसे बार-बार देखे जा रहे हैं. देखिए ये वीडियो…

शिल्पा ने पूछा बेटी से ये सवाल

यह वीडियो इतना प्यारा है कि 3 ही घंटे में इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  की आवाज भी सुनाई दे रही है. वीडियो के बीच में शिल्पा, समीशा से पूछती हैं कि समीशा किसका बेबी है तो बेटी बोलती है मम्मा की. यह बात सुनते ही शिल्पा शेट्टी को हंसी आ जाती है. 

कैप्शन में लुटाया प्यार

इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  ने एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है. शिल्पा ने यहां लिखा है, ‘आपके मुंह से मम्मा सुनकर बहुत अच्छा लगता है, आप आज 1 साल की हो गईं हैं, और यह मेरे लिए सबसे बड़ा गिफ्ट है. आपके चेहरे पर यह प्यारी सी मुस्कान. आपके पहले दांत से लेकर पहले शब्द तक. आपकी पहली मुस्कान से लेकर आपके पहले क्रॉल तक…’ इस वीडियो के अंत में शिल्पा ने समीषा की कई तस्वीरें भी एड की हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें शिल्पा को जल्द ही दो फिल्मों में देखा जाएगा. वह इन दिनों फिल्म ‘निकम्मा’ और ‘हंगामा 2’ की शूट में नजर बिजी हैं. 

इसे भी पढ़ें: Monalisa ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, VIDEO देख फैंस बोले- Varun-Sara फेल

Bigg Boss 14 Promo: पति के बेघर होते ही Rahul Vaidya के संग झूमती दिखीं Rubina Dilaik

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *