Shweta Trending: अरे, श्‍वेता ये क्‍या कह दिया! मीटिंग की बातचीत हुई लीक, ट्विटर पर होने लगा ट्रेंड

मनोरंजन

नई दिल्‍ली: कोरोना काल आने के बाद वर्चुअल मीटिंग्‍स का दौर शुरू हुआ. ऐसे में अब वर्चुअल मीटिंग एप्स (Virtual Meeting App) पर लोग काफी सक्रिय हो गए हैं. ऑफिस, क्लासेस और आम बातचीत भी इस प्लेटफॉर्म पर होने लगी. ऐसे में लोगों की बातों को रिकॉर्ड लीक करने का सिलसिला भी शुरू हुआ. कई लोगों के काम वर्चुअल मीटिंग से आसान हुए तो कई लोग के बिगड़ भी गए. ऐसा ही इस बार श्वेता (Shweta) के साथ हुआ है. श्वेता का एक ऑडियो खूब वायरल हो रहा है.

सबने सुन ली बात

श्वेता (Shweta Trending) ट्विटर पर ट्रेंड करते ही लोग तरह-तरह के मीम भी बना रहे हैं. श्‍वेता कोई लड़की हैं, जो जूम पर ऑनलाइन क्‍लास के दौरान माइक ऑन छोड़कर कॉल पर अपनी सहेली से बात कर रही हैं. श्‍वेता और उसकी दोस्त की बातचीत वर्चुअल क्‍लास में मौजूद 111 और लोगों ने सुनी है. लोग श्वेता को कहते रहे कि श्‍वेता तुम्‍हारा माइक ऑन है मगर श्वेता ने माइक ऑफ करने के बजाय लोगों की आवाज म्यूट कर रखी थी. 

श्‍वेता पर अब मीम्‍स की झड़ी

श्‍वेता (Shweta) अपनी दोस्‍त को किसी लड़के-लड़की के रिश्ते के बारे में बता रही थी. इस दौरान क्लास के किसी बच्चे ने पूरी बात रिकॉर्ड कर ली और सोशल मीडिया पर डाल दी. अब ये खूब वायरल हो रही है. अब श्‍वेता ट्विटर पर टॉप पर ट्रेंड कर रहीं हैं. लोग श्वेता से मीम (Memes On Shweta) बनाकर सवाल कर रहे हैं. श्वेता के साथ-साथ उस लड़के को लेकर भी खूब मीम बन रहे हैं, जिसने अपनी लव लाइफ की कहानी श्वेता को सुनाई थी. कोई कह रहा है कि श्वेता अब तो बताना पड़ा. कोई कह रहा है खुल कर बोलो. बता दें अलग-अलग फिल्मों के सीन पर मीम बन रहे हैं. 

करीब 6-7 मिनट की ये जूम कॉल रिकॉर्डिंग है. फिलहाल अब भले ही लोगों को असल श्वेता (Shweta) कौन हैं इसका पता हो या न हो लेकिन श्वेता का सोशल मीडिया सनसनी तो बन गई हैं. अब इस पूरी घटना से बस एक बात समझ आती हैं कि टेक्नोलॉजी का संभल कर और सही प्रयोग करें. 

ये भी पढ़ें: Shenaaz Gill ने सिद्धार्थ शुक्ला से अपने रिश्ते पर लगाई मुहर! खुल्लम खुल्ला किया ऐलान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *