Shyam Dehati को याद कर फफककर रो पड़े KhesariLal, बोले- ‘मेरे भाई को बचा नहीं पाया’

मनोरंजन

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) और सिंगल गानों के चर्चित गीतकार श्याम देहाती (Shyam dehati) के निधन की खबर ने सभी को सदमा पहुंचाया है. सोमवार को कोरोना संक्रमित होने के बाद से उनका गोरखपुर में निधन हुआ था. उनकी उम्र महज 33 साल थी. उनके निधन के बाद से भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) काफी सदमे में हैं. एक फेसबुक वीडियो में वह फूट-फूट कर रोते नजर आ रहे हैं. 

लाइव आकर सुनाया श्याम के अंतिम दिन का हाल 

इस वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)  अपने दोस्त श्याम देहाती (Shyam dehati) को याद करके फफककर रोते हुए नजर आए. अपने इस करीबी को खोने के बाद वह फेसबुक पर लाइव आकर फैंस से दुख जाहिर करते नजर आ रहे हैं.

बताया कि पैसा कुछ नहीं

हम देख सकते हैं कि इस लंबे वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) रोते-रोते कह रहे हैं कि उन्होंने बहुत कोशिश की लेकिन अपने दोस्त को नहीं बचा सके. इसके आगे वह कहते हैं कि अगर वह खुद को बेचकर भी श्याम को बचा पाते तो जरूर बचाते. लेकिन ऐसा हो नहीं सका. खेसारी ने कहा कि आज के समय से में कोई करोड़पति भी अपनी जान नहीं बचा पा रहा है. वहीं इस वीडियो में खेसारी ने श्याम के लिखे गानों को गिनाते हुए बताया है कि किस तरह भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए उनका निधन कितना बड़ा नुकसान है. वहीं वीडियो में खेसारी अपने खास दोस्त के साथ बिताए वक्त को याद करते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि हर पल उनके दिमाग में श्याम के साथ बिताए पल घूम रहे हैं. 

श्याम की पत्नी और बच्चा भी हैं कोरोना संक्रमित

इस वीडियो में खेसारी ने एक और दुखद बात शेयर की है. उन्होंने जानकारी दी है कि श्याम की पत्नी और बच्चा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. खेसारी ने कहा है कि अब मेरे पास कुछ वक्त है मैं उन दोनों को बचाने के लिए कुछ भी करूंगा. इसके साथ ही खेसारी ने यकीन दिलाया है कि वो श्याम के परिवार को बचा लेंगे.

48 घंटे से सोए नहीं 

इस वीडियो में खेसारी की आंखें रोई और थकीं नजर आ रही हैं. उन्होंने यह भी बताया है कि श्याम के निधन के बाद से उन्हें नीद ही नहीं आ रही है. वह बीते 48 घंटों से सोए नहीं हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘मेरे श्याम भाई… कभी भूल नहीं पाऊंगा तुमको’.

बिजनेस भी करते थे श्याम 

बताया जाता है कि श्याम देहाती पिछले डेढ़ साल से काफी व्यथित चल रहे थे और उन्होंने हाल ही में अपना अलग नमकीन उद्योग भी शुरू करने की कोशिश की थी. कुछ दिन पहले ही उनकी तबीयत थोड़ी गड़बड़ हुई. दो दिन पहले ही उनको कोरोना टेस्ट हुआ जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली. रविवार को हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. तमाम कोशिशों के बीच उन्होंने सोमवार शाम को दम तोड़ दिया.

इन्होंने भी किया याद

खेसारी लाल के अलावा भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh), निरहुआ (Superstar Nirahua), रितेश पांडे (Ritesh Pandey), संजय भूषण पटियाला, समर सिंह (Samar Singh), अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu), रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) जैसे सभी सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. 

इसे भी पढ़ें: खेसारी और निरहुआ के सुपरहिट गाने लिखने वाले Shyam Dehati का निधन, उम्र थी सिर्फ 33 साल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *