Sonakshi Sinha ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, हो गई हैं Shehnaaz Gill की तरह पतली

मनोरंजन

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों घर पर ही हैं. बीते कई दिनों से किसी फिल्म में भी नजर नहीं आई हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर सोनाक्षी काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें और फोटोज अक्सर पोस्ट करती रहती हैं. अब उन्होंने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है कि लोग उनकी तुलना शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से करने लगे हैं. सोनाक्षी के फैंस को उनका ये ट्रांसफॉरमेशन खूब भा रहा है. 

सोनाक्षी का बदला रूप

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वे घर पर ही वर्कआउट कर रही हैं. इन तस्वीरों में वे अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं. सोनाक्षी को देखकर लग रहा है कि उन्होंने काफी वेट लॉस किया है. अब फैंस सोनाक्षी की तुलना ‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज गिल से कर रहे हैं. फैंस सोनाक्षी से पूछ रहे हैं कि क्या वे शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को देखकर इंस्पायर हुई हैं. वैसे सोनाक्षी ने इस फैन कोई जवाब नहीं दिया. 

शहनाज से हो रही तुलना

बता दें, ‘बिग बॉस 13’ के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने भी काफी ज्याद वेट लूज किया था और उनके लुक की अब खूब तारीफ भी हो रही है. ठीक उसी तरह अब सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) की इन तस्वीरों की चर्चा हो रही है. वे इन तस्वीरों में ग्रे शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं. इसके कैप्शन में सोनाक्षी ने लिखा, ‘जब आपके लिए वर्क फ्रॉम होम का मतलब वर्कआउट फ्रॉम होम होता है.’ 

इन प्रोजेक्ट्स में आएंगी नजर

सोनाक्षी (Sonakshi Sinha)  के इस पोस्ट पर फैं खूब प्यार लुटा रहे हैं. लोगों को उनका नया रूप भा रहा है. सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अजय देवगन (Ajay Devgan), संजय दत्त (Sanjay Dutt), प्रणिता सुभाष और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आने वाली है. इसके अलावा वह फिल्म ‘बुलबुल तरंग’ में नजर आएंगी. जल्द ही सोनाक्षी ‘फॉलेन’ से अपना OTT डेब्यू भी करने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें: तेज हवा के बीच पति के साथ पोज दे रही थीं शेफाली जरीवाला, तभी हो गईं Oops मोमेंट का शिकार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *