Soni Razdan ने सरकार से पूछा सवाल, कहा- पहले 16 से 40 साल के लोगों को क्यों नहीं लग रही वैक्सीन?

मनोरंजन

नई दिल्ली: महेश भट्ट की पत्नी और एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) आज कल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वे अपने मन की दुविधाओं और दिमाग में आ रहे सवालों को लोगों के बीच खुलकर रख रही हैं. अब उन्होंने सरकार से सवाल पूछा है. उनका ये सवाल कोरोना वैक्सीन को लेकर है. ट्वीट करके सोनी ने ये सवाल किया है. वहीं लोग इसे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  से जोड़ कर देख रहे हैं, हाल ही में वे भी कोरोना संक्रमित हुए हैं. लोगों का कहना है कि सोनी राजदान रणबीर को लेकर कंसर्न हैं. 

अब आप सोच रहे होंगे कि सोनी राजदान (Soni Razdan)  का रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से क्या रिश्ता है. दरअसल, रणबीर कपूर भट्ट परिवार के काफी क्लोज हैं, क्योंकि वे आलिया को डेट कर रहे हैं. ऐसे में वे भट्ट परिवार के साथ काफी वक्त भी बिताते हैं. अब ऐसी अटकलें लगना लाजमी है. 

सोनी ने ट्वीट में कही ये बात 

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने बुधवार को ट्वीट किया कि 16 से 40 वर्ष की आयु के लोगों को पहले कोविड-19 के खिलाफ टीका लगवाना चाहिए, क्योंकि वे काम और अन्य उद्देश्यों के लिए बाहर जा रहे हैं. ‘जब वास्तव में 16 से 40 आयु वर्ग के लोग बाहर जा रहे हैं और काम, बार, नाइट क्लब आदि में भी जा रहे हैं तो मुझे यह समझ नहीं आता कि इन लोगों को पहले कोविड वैक्सीन क्यों नहीं.’

इस ट्वीट के माध्यम से सोनी राजदान (Soni Razdan) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी संबोधित किया. उनका ट्वीट ऐसे समय में आया है जब भारत में वरिष्ठ नागरिकों को प्राथमिकता पर वैक्सीन दी जा रही है. इस हफ्ते की शुरुआत में, राजदान ने कोरोना वायरस पर अपने विचार साझा करते हुए ट्वीट किया था.

पहले भी सोनी ने किया था ये ट्वीट

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने कहा था, ‘मुझे लग रहा है कि हम कभी भी इस चीज से छुटकारा नहीं पा रहे हैं. हमें किसी तरह अपने जीवन को बनाए रखने के लिए इसके साथ रहने का प्रबंधन करने की आवश्यकता है. टीका के बाद भी यह म्यूटेंट होने जा रहा है.’

आमिर खान भी हुए कोरोना संक्रमित

कई बॉलीवुड हस्तियां हाल ही में कोविड से संक्रमित हुई हैं. बुधवार को बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की टीम ने घोषणा की कि एक्टर कोविड से संक्रमित हो गए हैं और घर पर क्वारंटीन में हैं. सोमवार को एक्टर कार्तिक आर्यन ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वह कोविड से संक्रमित हो गए हैं.

ये एक्टर्स हुए कोरोना पॉजिटिव

हाल ही में जांच में कोविड पॉजिटिव निकली अन्य बॉलीवुड हस्तियों में अभिनेता रणबीर कपूर, फिल्मकार संजय लीला भंसाली, अभिनेता मनोज वाजपेयी, सिद्धांत चतुवेर्दी, तारा सुतारिया और अभिनेता-फिल्मकार सतीश कौशिक शामिल हैं.

इन एक्टर्स ने लगवाई कोरोना वैक्सीन 

वहीं कई बॉलीवुड स्टार्स ने कोरोना वैक्सीन लगवाई है. इनमें संजय दत्त, सलमान खान, धर्मेंद जैसे कई और स्टार्स शामिल हैं. बॉलीवुड में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए स्टार्स काफी सजग हैं.   

ये भी पढ़ें: कोरोना से मुकाबले के लिए Salman Khan ने शुरू की तैयारी, लगवाया वैक्सीन का पहला डोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *