Sonu Sood ने बताया किन एक्टर्स को मिलता है ज्यादा काम, इस खास काम में चाहिए महारत

मनोरंजन

नई दिल्ली: सोनू सूद (Sonu Sood)अक्सर फनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर आज यानी 12 अप्रैल को एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने बताया कि एक्टर बनने के लिए आपको क्या आना चाहिए. 

डोसा बनाते दिखे सोनू

इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में सोनू सूद (Sonu Sood) डोसा बनाते दिखाई दे रहे हैं. सोनू सूद वीडियो में कह रहे हैं- ‘आपने डोसे तो बहुत खाए होंगे लेकिन आज आप हिंदुस्तान का सबसे मशहूर डोसा खाने वाले हैं, तैयार हो जाइए. कड़क डोसे की डिमांड आई है तो सब तैयार है. वो कहते हैं ना खुद कमाओ, खुद खाओ, तो आज मैं खुद के लिए डोसा बना रहा हूं. क्या है ना जिस एक्टर को डोसा बनाना आता है ना उसे काम भी ज्यादा मिलता है. प्रोड्यूसर बोलता है ये खुद ही अपना डोसा बनाएगा, खाएगा और प्रोडक्शन का बजट कम करेगा. जो एक्टर बनना चाहते हैं, खुद का डोसा बनाना सीखा लें.’ 

 

 

बिना शूटिंग भी बुला लेते हैं प्रोड्यूसर

आगे वीडियो में सोनू (Sonu Sood) कहते दिख रहे हैं- ‘पूरे सेट में इस वक्त इसी की डिमांड चल रही है कि डोसा खाना है. कई बार मेरी शूटिंग भी नहीं होती तो भी मुझे बुला लेते हैं कि डोसा बनाओगे तो आप ही बनाओगे, आज आपकी शूटिंग नहीं है लेकिन आज आप शूट पर आकर डोसा बनाओ बस’. 

सोनू की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनू सूद अब जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) में नजर आएंगे. इसके अलावा वह राज शांदिल्य के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘किसान’ (Kisaan) में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें- Rishi Kapoor कैसे रखते थे बेटे Ranbir पर नजर, Abhishek Bachchan ने किया खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *