Sooryavanshi की Release Date Final, इस दिन करेंगे Akshay Kumar sliver Screen पर धमाका

मनोरंजन

नई दिल्ली:  पिछले कई दिनों से ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और रिलायंस एंटरटेनमेंट की पूरी टीम नेशनल मल्टीप्लेक्स चेन पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस और कार्निवल के साथ बातचीत कर रही है. निर्माता और निर्देशक चाहते हैं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) को गुड फ्राइडे के दिन यानि के 2 अप्रैल को रिलीज होगी. सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ ने पिंकविला के हवाले से ये जानकारी साझा की है. 

100 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी की इजाजत दी 

आपको बता दें कि हाल ही में केंद्र सरकार ने सिनेमाघरों को 100 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ चलाने की इजाजत दे दी है. जिसके बाद माना जा रहा है कि जल्द ही कई बड़ी फिल्में अपनी  रिलीज डेट का ऐलान कर सकती हैं. कोरोना के चलते सिनेमाघरों में सिर्फ 50 प्रतिशत सीटें ही भरे जाने की इजाजत थी. 

सटार्स से सजी है फिल्म

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कटरीना कैफ (Katrina Kaif), अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जैसे बड़े सितारों से भरी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 2021 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. डा. ‘सूर्यवंशी’ एक बड़ी फिल्म है. इस फिल्म के लिए रोहित शेट्टी की टीम ने कड़ी मेहनत की है. मेकर्स का मानना है कि फिल्म की रिलीज अच्छे दिन होनी चाहिए, ताकि फिल्म को ज्यादा से ज्यादा दर्शक मिलें. 

कई बार टली थी रिलीज 

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi)  की रिलीज में कोई न कोई बाधा आ ही रही है. फिल्म की रिलीज डेट लगातार आगे बढ़ाई जा रही है. पहले फिल्म को पिछले साल ही रिलीज होना था. फिर लॉकडाउन की वजह से रिलीज टल गई. 

यह भी पढ़ेंः Sunny Leone के Web Show Anamika के सेट पर पहुंचे गुंडे, Vikram Bhatt से की पैसों की मांग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *