Sushant Drug Case: गोवा में गिरफ्तार हुए तीन और लोग, शामिल हैं दो विदेशी भी

मनोरंजन

नई दिल्ली: पिछले साल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद ड्रग जांच से जुड़े महाराज शाह सहित तीन लोगों को गोवा में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारियों ने गिरफ्तार किया है. इस बात की जानकारी खुद NCB के एक अधिकारी ने दी है. 

एक भारतीय और दो विदेशी गिरफ्त में 

एनसीबी के अधिकारी ने कहा कि उत्तरी गोवा के तटीय इलाके में रहने वाले दो विदेशी नागरिकों को भी गिरफ्तार किया गया है. अधिकारी ने कहा, ‘हमने अपनी रेड के तौर पर जब छापेमारी की तो पणजी में महाराज शाह नामक शख्स और दो विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है.’

एक साथ कई छापे 

इस मामले की डीटेल को बताने के लिए NCB औपचारिक बयान जारी करेगी. लेकिन उम्मीद है कि यह बयान एक दो दिन बाद जारी होगा. क्योंकि रविवार को एजेंसी द्वारा एक साथ कई छापे मारे गए. 

जून 2020 में हुई थी एक्टर की मौत

एनसीबी को नशीली दवाओं के दुरुपयोग के आरोपों की जांच करने का काम सौंपा गया है, जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा है, जिन्होंने जून 2020 में मुंबई में अपने किराए के बांद्रा फ्लैट में फांसी लगा ली थी.

रिया ने किया जेल से आने के बाद पहला पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ड्रग्स केस में फंसी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लंबे समय से खामोश थी, लेकिन आज उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अब महीनों बाद इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है. रिया चक्रवर्ती का ये पोस्ट सामने आते ही वायरल हो गया है. बॉलीवुड के गलियारों में रिया के इस पोस्ट की चर्चा हो रही है. रिया का ये पोस्ट सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  के लिए नहीं, बल्कि खास तौर पर उनकी मां के लिए है. 

लोगों को पसंद आ रही पोस्ट

पोस्ट सामने आने के कुछ ही देर के भीतर 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. रिया (Rhea Chakraborty) के चाहने वाले इस पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. रिया ने इस पोस्ट में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपनी मां का हाथ थामे नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही रिया चक्रवर्ती ने सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं दी हैं. रिया ने कहा, ‘हैप्पी वुमेंस डे सभी को…मां और मैं…हमेशा के लिए साथ…मेरी ताकत, मेरा भरोसा और मेरा धैर्य – मेरी मां.’

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor ने शेयर की दूसरे बेटे की पहली तस्वीर, आप भी देख लें झटपट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *