Sushmita Sen ने किया दर्द भरा पोस्ट, फैंस पूछ रहे सवाल- क्या Rohman Shawl से हुई खिटपिट

मनोरंजन

नई दिल्ली: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने एक ऐसा पोस्ट किया है, जिससे सभी हैरान हो गए हैं. लोग जानना चाहते हैं कि सुष्मिता के ऐसा पोस्ट करने के पीछे क्या वजह है. सुष्मिता के इस पोस्ट पर लगातार फैंस कमेंट कर रहे हैं और उनसे सवाल पूछ रहे हैं. कई फैंस तो ये भी अटकलें लगा रहे हैं कि शायद सुष्मिता का वैलेंटाइन से पहले ब्रेकअप हो गया. 

सुष्मिता ने किया ऐसा पोस्ट

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)  ने अपने इंस्टा पोस्ट में एक फोटो शेयर की है. इसमें लिखा है, ‘समस्या यही है महिलाओं को लगता है कि वो बदल जाएगा, मगर वो नहीं बदलता. पुरुषों को लगता है कि वो छोड़ कर नहीं जाएगी, लेकिन वो चली जाएगी.’ अब इस पोस्ट को देखने के बाद यही सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या सुष्मिता और रोहमन (Rohman Shawl) के बीच सब कुछ ठीक नहीं है? 

फैंस हो रहे परेशान

ये सवाल उठना भी लाजमी है क्योंकि सुष्मिता सोशल मीडिया पर अक्सर रोहमन शॉल के साथ तस्वीरें पोस्ट करती थीं. इसके साथ ही वे अपने रिश्ते पर खुलकर बात करती थीं. सुष्मिता (Sushmita Sen) और रोहमन को करीब दो सालों से डेट कर रहे हैं. दोनों काफी समय भी साथ बिताते थे. अब उठ रहे सवालों पर विराम तभी लगेगा जब कपल की ओर से कोई बयान आएगा. वैसे फैंस के लिए एक खुशी की बात है कि दोनों अभी एक-दूसरे को फॉलों कर रहे हैं. 

सुष्मिता के पोस्ट पर फैंस दे रहे अलग-अलग रिएक्शन

कई फैंस का ये भी कहना है कि सुष्मिता (Sushmita Sen) ने यूं ही एक विचार पोस्ट किया है. दोनों के बीच सब चीजें ठीक है. सुष्मिता ने एक हफ्ते पहले एक फन वीडियो पोस्ट किया था. उस वीडियो में सुष्मिता मस्ती करती नजर आ रही थीं. उस वीडियो में वे अपनी बेटियों के साथ पतंग उठाते नजर आ रही हैं. इस वीडियो का क्रेडिट सुष्मिता ने रोहमन को दिया था. 

इस वेब सीरीज में आई थीं नजर 

बता दें, सुष्मिता (Sushmita Sen)  आखिरी बार वेब सीरीज ‘आर्या’ में नजर आई थीं. एक्ट्रेस को लोगों ने काफी पसंद किया था. लंबे समय बाद एक्ट्रेस ने कमबैक किया था और उनके रोल को फैंस ने खूब पसंद किया था. 

ये भी पढ़ें: Femina Miss India 2020: Manasa Varanasi के सिर सजा जीत का ताज

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *