Taarak Mehta के Jethalal पर टूटा दुखों का पहाड़, कर्ज से छुटकारा पाने के लिए बेचनी पड़ सकती है Gada Electronics

मनोरंजन

नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) देश में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले फैमिली शो में से एक है. इस शो में लोग ‘गोकुलधाम सोसायटी’ के लोगों के जीवन से रूबरू होते हैं. इसी शो का बहुचर्चित चेहरा है जेठालाल गड़ा  (Jethalal Gada). जेठालाल गड़ा की एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है जिससे उनके परिवार का गुजारा चलता है लेकिन आजकल उनकी इस दुकान पर भी खतरा मंडरा रहा है. एक वीडियो में यह दिखाया जा रहा है कि परेशानियों की वजह से जेठालाल  (Jethalal Gada Shop) अपनी 12 साल पुरानी दुकान बेचने को मजबूर हो गए हैं. 

कर्ज में डूबे जेठालाल

शो में जेठालाल  (Jethalal Gada) इन दिनों शो में काफी परेशान चल रहे हैं. अपनी आर्थिक परेशानियों की वजह से जेठालाल  (Jethalal Shop) को अपनी 12 साल पुरानी दुकान बेचने तक का फैसला लेना पड़ा है. जेठालाल  (Jethalal) इस वक्त कर्ज में भी डूब गए हैं और हालत इतनी खराब हो गई है कि वह सोसायटी छोड़कर गांव जाने की भी बात कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की हो गई शादी? अब एक्टर ने उठाया पर्दा

दुकान बेचने को मजबूर जेठालाल

आर्थिक हालत बिगड़ने की वजह से गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स (Gada Electronics) पर ताला लगाने की नौबत तक आ गई है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि कर्ज के कारण जेठालाल  (Jethalal Gada Shop Sale) दुकान बेचने का फैसला ले लेते हैं और दुकान के बाहर सेल (Sale) का बोर्ड भी लगा देते हैं. जिसके बाद एक व्यापारी उनकी दुकान खरीदने की इच्छा से उनके पास आता है. दुकान की डील 50 लाख में हो जाने के बाद व्यापारी दुकान की चाबी लेने पहुंच जाता है और गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स (Gada Electronics) के नाम का बोर्ड हटाकर जगतराम इलेक्ट्रॉनिक्स का बोर्ड लगाने की बात करता है. 

 

 

यह भी पढ़ें- Video: भरी भीड़ में खींचा गया Deepika Padukone का बैग, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

नट्टू काका की एंट्री

अगले दिन जेठालाल  (Jethalal Story) अपने गोडाउन पहुंचते हैं तो उनका सारा सामान खाली हो रहा होता है. यह देख जेठालाल  (Jethalal Problems) काफी दुखी हो जाते हैं. इस बीच नट्टू काका की एंट्री होती है और वो दुकान बिकने से काफी निराश नजर आते हैं और जेठालाल  (Jethalal) को कहते हैं कि उन्होंने अपनी इस हालत के बारे में उन्हें पहले क्यों नहीं बताया. हालांकि, यह सब एक सपना होता है. यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि हर बार की तरह कैसे जेठालाल  (Jethalal) अपनी इस समस्या का हल निकालते हैं. दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है कि जेठालाल  (Jethalal Family) और उनके परिवार के लोग कैसे इस मुश्किल समय का सामना करते हैं और अपनी दुकान को कैसे बचाते हैं.

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan की ‘पठान’ में दिखेगा ‘टाइगर’ का जलवा, होगा धुआंधार एक्शन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *