Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो से आई एक और बुरी खबर, डॉ हाथी के बेटे गोली को हुआ कोरोना

मनोरंजन

नई दिल्ली: कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है. इस महामारी से सेलेब्स भी अछूते नहीं हैं. टीवी इंडस्ट्री से लगातार किसी ना किसी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ रही हैं. खबर आई है कि टीवी का सुपरहिट कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सेट पर भी कोरोना का कोहराम शुरू हो गया है. 

गोली को हुआ कोरोना

ताजा सूत्रों के मुताबिक,  शो में गोली (Goli) का किरदार निभाने वाले कुश शाह (Kush Shah) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. गोली शो में डॉक्टर हाथी के बेटे बने हुए हैं. नई गाइडलान्स के अनुसार, शूटिंग शुरू होने से पहले सभी कलाकारों को अपना कोरोना टेस्ट करवाना था. बीते 9 अप्रैल को शो क्रू मेंबर्स और स्टार कास्ट का TPCR टेस्ट करवाया गया, जिसकी रिपोर्ट में कुश सहित टीम के 3 अन्य मेंबर्स की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

असित मोदी का जवाब

अब इस रिपोर्ट को लेकर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) का कहना है कि सेट पर पूरी सावधानी बरती जा रही है. अगर कोई थोड़ा-बहुत भी बीमार होता है  तो उसे घर पर ही रहकर आराम करने की सलाह दी जा रही है. असित ने कहा, ‘कुश और प्रोडक्शन टीम के जो भी लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया है.’

15 दिनों तक नहीं होगी शूटिंग

असित ने आगे यह भी बताया कि अगले 15 दिनों तक शो की शूटिंग नहीं की जाएगी. जनता कर्फ्यू के दौरान और इसकी कुछ दिनों बाद तक शो की शूटिंग रोककर ही रखने का फैसला किया गया है.

मराठी और तेलुगू में आएगा शो

आपको बता दें, ये शो अब तेलुगू और मराठी वर्जन में रिलीज होने वाले है. मराठी और तेलुगू में इस शो को रिलीज करने के पीछे मेकर्स का मकसद है कि वे रीजनल दर्शकों को शो की तरफ खींच सकें. इतना ही नहीं, मेकर्स की योजना है कि वे दूसरी क्षेत्रीय भाषाओं में भी इस शो को लेकर आएं.

यह भी पढ़ें- बड़े-बड़े एक्टर छोड़ Lara Dutta का दिल टेनिस प्लेयर पर आया, घर तोड़ने का लगा था आरोप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *