Thalaivi Trailer OUT: दमदार अंदाज में Kangana Ranaut ने जीता दिल, छा गया VIDEO

मनोरंजन

नई दिल्ली: मेकर्स ने मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’  (Thalaivi) का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. तमिलनाडु की पॉपुलर सीएम दिवंगत जे जयललिता (J. Jayalalithaa) की बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) का ट्रेलर 23 मार्च 2021 को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया जा चुका. इस मौके पर खास तौर पर कंगना रनौत मौजूद रहीं, जिनके साथ फिल्म के डायरेक्टर विजय और प्रोड्यूसर भी नजर आए.

चला कंंगना की एक्टिंग का जादू

इस ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. फिल्म का ट्रेलर एक बार फिर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की दमदार अदाकारी को साबित कर रहा है. रिलीज के 3 ही मिनट बीतने पर इसे 6 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए. देखिए ये ट्रेलर

संघर्ष से सफलता तक की कहानी

फिल्म ‘थलाइवी’ की बात करें तो यह लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित है. जयललिता का फिल्मों में संघर्ष करने के दिनों से सफलता की बुलन्दियों तक और फिर देश की प्रभावशाली राजनेता बनने के पूरे सफर को यहां दिखाया गया है.

कब रिलीज होगी फिल्म

हाल ही में जयललिता के जयंती पर फिल्म के मेकर्स ने तीन भाषााओं में  फिल्म ‘थलाइवी’ को 23 अप्रैल 2021 को रिलीज करने की घोषणा भी की. यह फिल्म विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और जी  स्टूडियोज बना रहे हैं. जिमसें गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स एसोसिएट हैं. 

इस फिल्म के लिए कंगना ने किया 20 किलो वजन गेन

कंगना ने बीते दिन बताया था कि इस फिल्म के लिए उन्होंने 20 किलो वजन बढ़ाया फिर इसे जल्दी ही कम भी किया था. इसे लेकर उन्होंने तस्वीरें भी शेयर की थीं.  

इसे भी पढ़ें: ‘Thalaivi’ के ट्रेलर से पहले Kangana Ranaut ने फैंस को दिया सरप्राइज, देखिए PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *