The Married Woman Trailer: महिलाओं के लिए खास गिफ्ट है ये कहानी

मनोरंजन

नई दिल्ली: ऑल्ट बालाजी और जी5 द्वारा अपनी आगामी परियोजना ‘द मैरिड वुमन’ के ट्रेलर (The Married Woman Trailer) को रिलीज कर दिया गया है. यह सीरीज प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर उपन्यास ‘ए मैरिड वुमन’ (A Married Woman) पर आधारित है. डिजिटल प्लेटफार्म पर कंटेंट क्वीन एकता कपूर, जागरण प्रोडक्शंस में ओटीटी बिजनेस के सीओओ समर खान, निर्देशक साहिर रजा के अलावा रिधि डोगरा, राहुल वोहरा, नादिरा बब्बर, सुहास आहूजा सहित अन्य कलाकारों की मौजूदगी में बहुप्रतीक्षित शो के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया. 

खुद के अधूरेपन से लड़ाई

 ‘द मैरिड वुमन’ (The Married Woman) की कहानी की बात करें तो 1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित यह कहानी, एक आदर्श पत्नी, बहू, और एक आदर्श मां के रूप में आस्था के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके पास वह सब कुछ है जो एक महिला अपने विवाह से उम्मीद कर सकती है – एक जिम्मेदार पति, ससुराल और दो बच्चे, फिर भी वह एक इंसान के रूप में खुद को अधूरा महसूस करती है. सामान्य समाज के मानदंडों को तोड़कर वह आत्म खोज के अपने सफर पर निकलती है और अपना रास्ता ढूंढ लेती है. देखिए ये ट्रेलर…

कब रिलीज होगी यह सीरीज 

शो के ट्रेलर को लोगों द्वारा बेहद पसंद किया गया है, जिसमें एक महिला के भीतर के उथल-पुथल और संघर्ष के साथ मंजू कपूर की संवेदनशीलता ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (8 मार्च) पर रिलीज होने के लिए तैयार शो के निमार्ताओं द्वारा ऑन-ग्राउंड प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दोनों मंच पर बहुप्रतीक्षित शो के ट्रेलर रिलीज ने उत्साह बढ़ा दिया है.

एकता कपूर ने कही ये बात

इस ट्रेलर रिलीज पर एकता कपूर ने कहा, ‘यह सीरीज किताब का एक उचित रुपांतरण है. हमने कहानी के सार को बरकरार रखते हुए इसे अपने ढंग से पेश किया है, उम्मीद करती हूं कि लोग इसे पसंद करेंगे.’ ‘द मैरिड वुमन’ 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी.

इन्हें भी पढ़ें: Kareena Kapoor ने सैफ और तैमूर को खास अंदाज में विश किया Valentine’s Day

शुरू हुई Dia Mirza की शादी की रस्में, सामने आईं Photos

Randhir Kapoor ने कपूर खानदान के तोड़े थे कई नियम, पहले की Love Marriage और फिर बेटियां बनीं सुपरस्टार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करे

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *