Toofan के लिए दो साल तक Farhan Akhtar ने की ट्रेनिंग, सामने आया Throwback Video

मनोरंजन

नई दिल्ली: फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) जल्द ही आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘तूफान’ में एक बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर रिलीज के बाद से ही इस फिल्म ने जबरदस्त हलचल पैदा कर दी है. अब ऐसे में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है. 

फरहान ने साझा किया थ्रोबैक वीडियो

दरअसल, फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने 2 साल पहले का एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया है. ये वीडियो तब का है, जब उन्होंने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी थी. इस वीडियो में वो जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. 

फरहान बने हैं मुक्केबाज

फिल्म में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) डोंगरी से एक गुंडे की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे जो एक राष्ट्रीय मुक्केबाज बनने का सफर तय करता है. इसमें कोई शक नहीं कि एक्टर लंबे समय से इस किरदार के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं. यही वजह है कि उन्हें अपने द्वारा निभाये गए किरदारों के प्रति अपने समर्पण के लिए जाना जाता है.

 

रिलीज हो चुका है टीजर

12 मार्च को शेयर किए गए इस टीजर में फरहान (Farhan Akhtar) का तूफानी अंदाज देखने को मिल रहा है. फिल्म का टीजर कुल एक मिनट 53 सेकेंड का है. जिसमें आपको कई बेहतरीन सीन्स के साथ कई शानदार डायलॉग्स सुनने को मिलेंगे, इसके अलावा फरहान (Farhan Akhtar Physique) का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन भी फिर से चर्चा में आ गया है. ‘तूफान’ (Toofaan) में फरहान अख्तर डोंगरी के एक गुंडे की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज बनने का सफर तय करता है.

ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है. तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है, जिसमें फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अभिनय किया है और मृत्युंजय ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ‘तूफान’ का प्रीमियर 21 मई 2021 में अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा.

VIDEO

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt की बढ़ीं मुश्किलें. दर्ज हुआ मानहानि का केस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *