‘Toofan’ फिल्ममेकर का बड़ा खुलासा, असली मुक्केबाजों से मुकाबला करते दिखेंगे Farhan Akhtar

मनोरंजन

नई दिल्ली: राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) के पिछले प्रोजेक्ट्स, जिनमें ‘रंग दे बसंती’ (2006) और ‘भाग मिल्खा भाग’ (2013) शामिल हैं, इस बात का प्रमाण है कि फिल्मकार अपनी कहानी की प्रामाणिकता से समझौता नहीं करते है. यही वजह है कि, जब उन्होंने ‘तूफान’ (Toofan) में एक गुंडे के बॉक्सर बनने की कहानी सुनाने का निर्णय लिया, तो उन्होंने प्रोफेशनल बॉक्सर्स की तलाश की, जो स्पोर्ट्स ड्रामा को अधिक मजबूत बना सकते है.

इन बॉक्सर्स ने दी ट्रेनिंग 

जबकि फरहान अख्तर ने ड्रू नील, समीर जौरा और डेरेल फोस्टर की निगरानी में कठिन ट्रेनिंग ली है, लेकिन बावजूद इसके निर्देशक ने वास्तविक जीवन के मुक्केबाजों को फिल्म में शामिल किया ताकि वे फरहान अख्तर के साथ रिंग में लड़ाई लड़ सकें. निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा (akeysh Omprakash Mehra) कहते हैं, ‘मेरे लिए, यह महत्वपूर्ण था कि सभी मुकाबले असली मुक्केबाजों के साथ हों.’ साथ ही निर्देशक ने बताया कि उनकी प्रोडक्शन टीम ने देश भर में इन प्रतिभाओं की खोज की थी.

इसे भी पढ़ें: पहली हिंदी फिल्म में ही Moon Moon Sen ने मचा दिया था बवाल, Bikini पहन सबको किया पीछे

फाइनल सीक्वेंस में दिखेगा मुकाबला

वह बोले, ‘हमने उत्तर-पूर्व, हरियाणा और महाराष्ट्र से मुक्केबाजों को शामिल किया है. हमने अमेरिका से भी एक पेशेवर मुक्केबाज को टीम में शामिल किया है. फिल्म के फाइनल सीक्वेंस में फरहान का किरदार उनसे लड़ते हुए नजर आएंगl.

21 मई को होगी रिलीज

फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है. तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृत्युंजय ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ‘तूफान’ का प्रीमियर 21 मई 2021 में अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: जादूगर के अवतार में गजब दिख रहे Akshay Kumar, आप भी कहेंगे- ‘Atrangi Re’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *