Vivek Oberoi ने वैलेंटाइन डे पर खूब दौड़ाई बाइक, अब कट गई ‘Pawti’

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) का सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो सामने आया है. दरअसल, विवेक ओबेरॉय का चालान कट गया है, फिर भी वे काफी खुश लग रहे हैं. लगता है अभी भी विवेक ‘पावरी’ मूड से बाहर नहीं आए हैं. उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग उनका ये कूल अंदाज काफी पसंद भी कर रहे हैं.   

विवेक के इस वीडियो ने बढ़ाई थी मुसीबत

अब बताते हैं आपको कि पूरा मामला क्या है. कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) काफी सख्त रुख अख्तियार किए हुए है. ऐसे में बीते दिनों विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) का एक वीडियो सामने आया था. इस वीडियो को खुद विवेक ने वैलेंटाइन डे पर शेयर किया था. विवेक ओबेरॉय इस वीडियो में बिना हेलमेट और बिना मास्क लगाए रात में मुंबई की सड़कों पर बाइक राइड करते नजर आ रहे हैं.

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi)  ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी वैलेंटाइन डे….मेरी मेन के साथ मेरे वैलेंटाइन डे की कमाल की शुरुआत. मेरी पत्नी और वो. एक मजेदार राइड.’ 

 

विवेक का कटा चालान

इस वीडियो में वे फुल मस्ती के अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उनके साथ बिना हेलमेट और बिना मास्क के उनकी पत्नी भी नजर आ रही हैं. दोनों ही ऑल ब्लैक लुक में दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर विवेक का ये वीडियो खूब वायरल हुआ, जिसके बाद इस पर मुंबई पुलिस की भी नजर गई. फिर क्या था, मुंबई पुलिस ने विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) का चालान काट दिया. 

 

विवेक ने ऐसे भरा चालान

अब विवेक (Vivek Oberoi) ने एक और वीडियो शेयर किया है. इसमें वो ई-चालान को फ्लैश करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में विवेक कहते हैं, ‘ये हम हैं, ये हमारी बाइक्स हैं और हमारी पावटी कट गई है’ वीडियो को अब तक सोशल मीडिया पर 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें: Thalaivi Release Date: जयललिता बन कंगना करेंगी राजनीति, इस दिन पर्दे पर मचाएंगी धमाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *