YashRaj Films ने उठाया 30 हजार लोगों को वैक्सीन लगवाने का बीड़ा, सरकार से की ये अपील

मनोरंजन

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते केस को देखते हुए कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग को रोक दी गयी है. महाराष्ट्र सरकार ने भी राज्य में लॉकडाउन लगाया है, जिसके चलते होने वाली सभी शूटिंग प्रतिबंधित हैं. इसी बीच यशराज फिल्म्स (YashRaj Films) ने एक नई पहल शुरू की है. YRF ने फिल्म इंडस्ट्री के मेंबर्स का मुफ्त टीकाकरण करवाने का फैसला लिया है. FWICE ने जानकारी साझा की है, जिसमें कहा गया कि यशराज फिल्म्स ने एम एंड ई इंडस्ट्री के 30 हजार मेंबर्स का वैक्सीनेशन कराने का फैसला किया है. 

यशराज फिल्म्स ने की गुजारिश

जारी किए गए लेटर में यशराज फिल्म्स (YashRaj Films) की ओर से कहा गया कि फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग महामारी में बहुत परेशान हैं. ऐसे में जरुरी है कि यह काम जल्द शुरू हो ताकि हजारों वर्कर्स जल्द से जल्द दोबारा काम पर लौट सकें. इस लेटर में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी गुजारिश की गई है कि YRF को वैक्सीन खरीदने की परमिशन दें. साथ ही यशराज फांउडेशन ने साफ कर दिया कि इस अभियान का पूरा खर्च उनकी ओर से उठाया जाएगा. 

सरकार से की गई ये अपील

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को लेटर लिखकर यशराज फिल्म्स की ये अपील मानने के लिए रिक्वेस्ट की है. साथ ही कहा कि ऐसा करने से मेंबर्स जल्द ही वैक्सीनेटेड होंगे. लेटर में लिखा गया, ‘वैक्सीनेशन न सिर्फ इस बीमारी से लड़ने में मदद करेगी बल्कि राज्य की गिरती इकनॉमी को भी ठीक करने में मदद करेगा ‘ लेटर में सीएम से 30 हजार आर्टिस्ट, टैक्नीशियन और वर्कर्स के वैक्सीनेशन की मंजूरी मांगी है.

बंद है फिल्म इंडस्ट्री में काम

बता दें, कोरोना संक्रमण को देखते हुए फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का काम-काज पूरी तर ठप पड़ा है. ऐसे में कई परिवारों पर आर्थिक संकट भी पैदा हो रहा है. कई फिल्मों की शूटिंग बीच में रुकी है. वहीं कई ऐसी फिल्में भी हैं, जिनको बंद किया जा चुका है. ऐसे में सभी लोग उम्मीद कर रहे हैं कि संक्रमण का खतरा कम हो ताकि लॉकडाउन खुले और लोग काम पर लौटें. 

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut की Twitter से परमानेंट छुट्टी, प्रवक्ता ने कही ये बड़ी बात   

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *