Zomato Delivery Boy के पक्ष में उतरीं Parineeti Chopra, कहा- मैं आपकी क्या मदद कर सकती हूं?

मनोरंजन

नई दिल्ली: जोमैटो मामले में पिछले दिनों से कई लोग अपनी राय रख रहे हैं और अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक्ट्रेस ने 14 मार्च को ट्वीट कर डिलीवरी ब्वॉय (Zomato Delivery Boy) के पक्ष में अपनी बात रखी.   

परिणीति ने किया ट्वीट

परिणीति (Parineeti Chopra) ने डिलीवरी ब्वॉय पर लगे मारपीट के आरोप के मामले में एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जोमेटो इंडिया, कृपया सच की जांच करें और सार्वजनिक रूप से रिपोर्ट करें. अगर ये शख्स मासूम है (मेरा मानना है कि वह है) तो महिला को सजा दिलाने में हमारी मदद करें. यह अमानवीय, शर्मनाक और दिल दहला देने वाला है. प्लीज मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकती हूं.’ परिणीति (Parineeti Chopra Tweet) का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और लोग एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं..’ परिणीति (Parineeti Chopra Tweet) का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और लोग एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं.

हितेशा चंद्रानी का वीडियो

गौरतलब है कि, यह पूरा मामला बीते मंगलवार का है. मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट हितेशा चंद्रानी (Hitesha Chandranee) ने जोमैटो से दोपहर का खाना ऑर्डर किया था. जब खाना आने में देर हुई तो उन्होंने साइट के कस्टमर केयर पर जाकर उससे देरी के चलते ऑर्डर कैंसिल करने के लिए कहा. इसी बातचीत के दौरान ही जोमेटो का डिलीवरी ब्वॉय कामराज (Zomato Delivery Boy Kamaraj) वहां आ गया. हितेशा ने जब उससे खाना वापस ले जाने के लिए कहा, तो वह भड़क उठा. उसने कहा कि वह क्या गुलाम है जो इस तरह बेवजह दौड़भाग करेगा. मॉडल ने जब अपने फ्लैट का दरवाजा बंद करना चाहा तो कामराज (Delivery Boy Kamraj) धक्का देकर अंदर घुस आया और उसने खाने का पैकेट वापस ले जाने से इनकार कर दिया और हुई बहस के बीच कामराज ने हितेशा (Hitesha Chandranee) के चेहरे पर घूंसा जड़ दिया. जब हितेशा चिल्लाईं तो कामराज भाग खड़ा हुआ. उनकी नाक की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया है. ऐसा महिला ने अपने वीडियो में कहा था. डिलीवरी ब्वॉय को गिरफ्तार कर लिया है, बेंगलुरु DCP ने इसकी पुष्टि की है.

यह भी पढ़ें- Akshay ने दमदार अंदाज में किया ‘Sooryavanshi’ की रिलीज डेट का ऐलान, देखें VIDEO

डिलीवरी ब्वॉय कामराज का पक्ष

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार, कामराज (Kamaraj) ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों पर सफाई देते हुए कहा, ‘ऑर्डर लेने के बाद महिला ने उसका भुगतान करने से मना कर दिया था, जैसा कि मैं देर से था. वह उसको मुफ्त में लेना चाहती थी। उसने मुझे चप्पलों से मारना शुरू कर दिया. उस समय में खुद को बचा रहा था और मेरे बाएं हाथ ने उसके दाहिने हाथ को छुआ और उसने जो अंगूठी पहनी थी, वह उसकी नाक से टकराई थी और उसमें से खून निकलने लगा था.’ डिलीवरी ब्वॉय ने आगे कहा, ‘मैं इसे और अधिक जटिल नहीं बनाना चाहता. सच की जीत होगी. अगर नहीं होती तो मैं इसे कानूनी रूप से लड़ूंगा. मेरे एक मां है, मेरे पिता 15 साल पहले मर गए थे, मैं अपने परिवार में एकमात्र कमाने वाला हूं. मैं जोमेटो (Zomato) में पिछले 26 महीनों से 4.7 रेटिंग के साथ काम कर रहा हूं. इस मामले के पूरा होने तक कंपनी ने मेरी आईडी ब्लॉक कर दी है और मामला सुलझने के बाद उसे वापस लेने का आश्वासन दिया है.

VIDEO-

यह भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez ने टॉपलेस PHOTO से मचाया हंगामा, लोग बोले- ‘हाय गर्मी’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *